सर्जिकल स्ट्राइक और पान मसाला बॉन्ड

KishanH November 10, 2016
4 people like this post
surgical-bond

सर्जिकल स्ट्राइक से मोदी जी को काफी सराहना मिली और अभी 500 और 1000 के नोटों को प्रतिबंधित करने पर भी उन्हें काफी सकारात्मक प्रतिसाद मिला है. लेकिन एक पाकिस्तानी नेता ने बताया कि सर्जिकल स्ट्राइक पर किसी को श्रेय लेने का अधिकार नहीं क्योंकि पाकिस्तान तो इस बात से खौफ़जदा है कि वर्ल्ड का सुपर टॉप सीक्रेट एजेंट 007 उर्फ़ जेम्स बांड, जिसके पास सारी दुनिया के टॉप सीक्रेट राज़ है वह भारत में पान मसाला ठेल रहा है. बहरहाल बांड के पान मसाला बेचने का इस्तेमाल म्यूच्यूअल फण्ड वाले कर सकते है यह बोलकर कि जवानी में बांड के जैसे सुपर डुपर लाइफस्टाइल जियोगे तो बुढ़ापे में पान मसाला बेचने की नौबत आ जायेगी।

हो सकता है यह विज्ञापन भी आये कि कोई अप्सरा बांड पर फ़िदा हो जाए और जेम्स बांड पूछे कि मुझमे क्या ख़ास है जो तुम मुझ पर फ़िदा हो. सुंदरी कहेगी आप जो सत्तू खाते है उसको खाने वाले स्मार्ट होते है.

अब यह मत पूछिये कि इस बेसिरपैर बात का क्या मतलब है, सत्तू का स्मार्टनेस के क्या ताल्लुक? तो भई सुंदरियाँ ऐसी बेवकूफियां पहले भी दिखा चुकी है. अलां सिगरेट, फलां चड्डी, ढिकां शर्ट को यूज़ करने वालों पर फ़िदा हो चुकी है तो फिर सत्तू ने क्या बिगाड़ा है और क्यों हाशिये पर जाए?

बांड भाई का स्टेटस सिम्बल पान मसाला है एप्पल का आईफोन नहीं, और कितने अच्छे दिन आएंगे भारत के.

  • 0
  • 407
KishanH

मौजूद परिस्तिथियों का प्रभाव, आस पास से मिली प्रेरणा या फिर ऐसे ही विचारों के भंवर में गोते लगाकर, जो मन में आता है यहां लिख देता हूँ, धन्यवाद।